भोजपुरी मसाला : निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'राजा डोली लेके आजा' मचा रहा धमाल, व्यूज मिलियन के पार

Edited By:  |
bhojpuri masala nirahua aur amarpali ki film raja doli le ke aa jaa bhojpuri masala nirahua aur amarpali ki film raja doli le ke aa jaa

DESK:भोजपुरी सिनेमा के स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ ने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया हैं। निरहुआ की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दशहरा के मौके पर निरहुआ, आम्रपाली दुबे, श्रुति राव की भोजपुरी फिल्म 'राजा डोली लेके आजा' का ट्रेलर दर्शकों के बीच आया है। जिसे फैंस ने इतना प्यार दिया कि एक दिन में एक मिलियन व्यूज यूट्यूब पर मिले हैं।

राजा डोली लेके आजा' का ट्रेलर वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया। मूवी के ट्रेलर में दिखायी गया कि एक्टर निरहुआ गांव का एक नवयुवक है, जिसकी शादी आम्रपाली दुबे से होती है, लेकिन वह प्यार दूसरी नायिका श्रुति राव से करता है। पत्नी के समझाने पर एक्टर दूसरी शादी करने को तैयार हो जाता है और फिर शुरू होता है पूरी कहानी।

यह फिल्म फैमिली ड्रामा से भरपूर ट्रेलर फुल एंटरटेनिंग है। इस फिल्म के ट्रेलर में देख सकते हैं कि फिल्म को बड़े कैनवास पर बनाया गया है। उम्मीद है कि यह मनोरंजनपूर्ण फ़िल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी।

APRAJITA


Copy