भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का बढता दायरा : खेसारीलाल यादव टी सीरीज के एलबम में..भूषण कुमार से मिले...कहा- अब जो होगा, बड़ा होगा...

Edited By:  |
Reported By:
bhojpuri bhojpuri

पटना। भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव अब जल्द ही टी-सीरीज के म्यूजिक एलबम में नज़र आने वाले हैं। म्यूजिक वर्ल्ड की कंपनी टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार और खेसारी लाल यादव की मुलाकात हुई है। भूषण कुमार और खेसारीलाल यादव की ये तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल भी हो रही है।

भूषण कुमार और खेसारीलाल यादव की इस तस्वीर के बाद जानकारों का कहना है कि यह भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए गर्व की बात है कि अब यहां के कलाकारों को टी-सीरीज जैसा प्लेटफार्म मिल रहा है। खेसारीलाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे प्रॉमिसिंग कलाकार हैं और इनके गाने देखते ही देखते मिलियन क्लब में शामिल हो जाते हैं। यूपी - बिहार में खेसारीलाल यादव के सिंगिंग का अपना फैन बेस है, जिसकी ओर अब बॉलीवुड इंडस्ट्री का झुकाव देखने को मिल रहा है।

वहीं, अपनी इस मुलाकात से खेसारीलाल यादव भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी इस खुशी का इजहार फेसबुक के जरिये भूषण कुमार और राज के साथ तस्वीर शेयर कर किया है। खेसारीलाल ने इस मुलाकात की तस्वीर के साथ लिखा है कि 'आज कुछ खास प्रोजेक्ट को लेकर भूषण जी और राज चंद्रा के साथ मुलाकात हुई। अब जो होगा बड़ा होगा।

यह देखना दिलचस्प होगा कि टी-सीरीज में खेसारीलाल यादव का डेब्यू प्रोजेक्ट कौन सा होगा और लोगों को वह कितना पसंद आएगी।


Copy