भोजपुरी टॉकीज : फिल्‍म ‘शिवा का सूर्या’ का रिलीज डेट जारी...17 जून को रिलीज होगी फिल्म...

Edited By:  |
Reported By:
bhojpuri bhojpuri

पटना। श्री गौरी प्रोडक्शन के बैनर बनी निर्देशक सुब्बा राव गोसांगी की फिल्‍म ‘शिवा का सूर्या’ का रिलीज डेट जारी का दिया गया है। यह फिल्म 17 जून को रिलीज होगी। निर्माता घंटा श्रीनिवास और कोल्लिपारा श्रीनिवास हैं. जबकि लेखक - निर्देशक सुब्बा राव गोसांगी हैं, जबकि फिल्म में साउथ के चर्चित अभिनेता शिव कांतिमणि और भोजपुरी की लोकप्रिय अभिनेत्री पाखी हेगड़े के साथ निसार खान, प्रीति शुक्ला, देव सिंह, मंटू लाल, हैरी जोशी, नीलम, संजीव वर्मा, बबिता सिंह, प्रकाश जैश, मंटू लाल यादव, निशा दुबे, कार्तिकेय, गुड्डू सुर्दशन, गौतम राज, राजेंद्र, खुशबू लीड रोल में हैं।

फिल्म के रिलीज डेट की तारीख की घोषणा करते हुए सुब्बा राव गोसांगी ने बताया कि फिल्म ‘शिवा का सूर्या’एक्शन प्रधान फिल्म है। भोजपुरिया दर्शकों के लिए साउथ के स्टाइल में यह फ़िल्म होगी। दर्शकों को इसके लिए अब ज्यादा इंतज़ार नहीं करना होगा। शिवा का सूर्या का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इसमें साउथ फिल्मों के चर्चित अभिनेता शिव कांतिमणि के साथ भोजपुरी की मशहूर अदाकारा पाखी हेगड़े की जोड़ी है।

उन्होंने कहा कि यह भोजपुरी सिनेमा की बड़ी बजट वाली फिल्म है, जिसकी शूटिंग भी भव्यता के साथ हैदराबाद में हुई है। फिल्‍म की कहानी पारिवारिक है। इसमें एक्‍शन, इमोशन और मनोरंजन भी भरपूर है. फिल्‍म के गाने भी बेहद खूबसूरत हैं. फिल्म में साउथ के तकनीक का खूब इस्तेमाल हुआ है।


Copy