भीषण बस हादसा : गिरिडीह से रांची गुरुद्वारा जा रही बस सिवाने नदी पुल में गिरने से 7 लोगों की मौत और 42 घायल, घायलों को भेजा गया अस्पताल

Edited By:  |
bhishan bus haadsaa bhishan bus haadsaa

हजारीबाग : बड़ी खबर हजारीबाग से जहां टाटीझरिया में सिवाने पुल में बस गिरने से अब तक 7 लोगों की मौत हुई है. मौके पर टाटीझरिया पुलिस पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि बस गिरीडीह से रांची जा रही थी. टाटीझरिया में सिवाने नदी पुल के पास तीव्र मोड़ में बस अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई जिसमें फिलहाल 7 लोगों की मौत होने की सूचना मिली है जबकि 42 लोग घायल बताये जा रहे हैं. बस में कुल 52 लोग सवार थे. मौके पर टाटीझरिया पुलिस पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है.

कहा जा रहा है कि आज देर शाम रांची गुरुद्वारा में अरदास कीर्तन में सभी को शामिल होना था. इस बीच सदर विधायक मनीष जायसवाल घायलों को देखने हॉस्पिटल पहुंचे. भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रवीन्द्र राय भी अस्पताल में घायलों को देखने पहुंचे हैं. हजारीबाग के डीसी नैंसी सहाय भी घायलों को देखने शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंची. बस हादसे में 25 से 30 घायलों को शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया और कई लोगों को रांची रिम्स रेफर किया गया है.


Copy