'भेड़िया' की दहाड़ से थर्राया बॉक्स ऑफिस : वीकेंड पर हुई जबरदस्त कमाई, देखिये खास रिपोर्ट

Edited By:  |
bhediyan ki dahad se tharraya boxoffice bhediyan ki dahad se tharraya boxoffice

DESK : सुपरस्टार वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' को वीकेंड पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। बता दें कि 'भेड़िया' 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म को ठीक-ठाक ओपनिंग मिली। वहीँ कमाई की बात करें तो फिल्म ने तीसरे दिन यानि कि वीकेंड पर 11 करोड़ रुपये की कमाई की है।

'भेड़िया' ने दृश्यम -2 को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दी है। भेड़ियां ने ओपनिंग डे पर 7.48 करोड़ का कलेक्शन किया, दूसरे दिन 9.57 का बिजनेस और वीकेंड पर इसने 28.05 करोड़ अपनी झोली में डाल लिए हैं। फिल्म भेड़िया को लेकर धीरे-धीरे दर्शकों में दिलचस्पी बढ़ रही है। इसे दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है। मूवी में वरुण ने भास्कर नाम के शख्स का किदार निभाया है। उसे एक भेड़िया काट लेता है, जिसके बाद वो हर पूर्णिमा की रात को भेड़िया में बदल जाता है।

भेड़िया' की लागत 60 करोड़ रुपये बताई जा रही है ऐसे में तीन दिन का कलेक्शन संतोषजनक माना जा है। अब फिल्म के मंडे टेस्ट पर निगाहें हैं। मंडे को भी अगर फिल्म की कमाई ठीक-ठाक रही तो फिल्म के हिट होने की पॉसिबिलिटी बढ़ सकती हैं। आपको बता दें कि 90 दशक में एक्टर राहुल रॉय एक फिल्म आयी थी जुनून जिसमे वह अक्सर टाइगर बन जाते थे और कई लोगों को अपना शिकार बनाते थे।


Copy