भारत जोड़ो यात्रा का समापन.. : बर्फबारी की ठंढक के बीच राहुल-प्रियंका ने बीजेपी से किए तीखे सवाल...

Edited By:  |
bharat jodo yatra ends amid snowfall.rahul priyanka asks sharp questions to bjp. bharat jodo yatra ends amid snowfall.rahul priyanka asks sharp questions to bjp.

Desk:-कन्याकुमारी से शुरू हुई राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज कश्मीर के श्रीनगर मे खत्म हो गई..समापन समारोह में राहुल एवं प्रियंका गांधी के साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अन्य बड़े नेता शामिल हुए.कांग्रेस के साथ ही 10 से ज्यादा विपक्षी दलों के प्रतिनिधि भी इस समापन समारोह में शामिल हुए,जबकि नीतीश की जेडीयू समेत कई कई राजनीतिक दलों ने इस समारोह से दूरी बनाकर रखी.

बर्फबारी के बीच आयोजित समापन समारोह में के दौरान राहुल गांधी ने कई बार भावनात्मक बातें की..वहीं कई बार उन्हौने बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधा..राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी का कोई नेता इस तरह की यात्रा नहीं कर सकता है.बीजेपी के नेता डरे हुए हैं.इसलिए उन्हौने भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधा.राहुल गांधी ने अपने यात्रा के अनुभव भी सुनाए.वहीं उन्हौने जम्मू कश्मीर के वर्तमान हालत की भी चर्चा की और कहा कि जीना है तो बिना डर बय की जीयें. राज्य के सांवैधानिक अधिकारी की बहाली की मांग की.प्रंयका गांधी ने भी समारोह को संबोधित करते हुए राहुल के यात्रा की तारीफ की और बीजेपी पर निशाना साधा.समापन समारोह से पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पार्टी कार्यालय में तिरंगा फहराया.

बतात चलें कि भारत जोड़ो यात्रा के जम्मू कश्मीर पहुंचने पर भव्य स्वागत हुआ था.राहुल गांधी ने रविवार को श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराया था. उसके बाद राहुल गांधी ने एक ट्वीट के जरिए से पीएम मोदी से कई सवाल पूछे थे..राहुल गांधी ने लिखा था कि 'प्रधानमंत्री जी... कश्मीरी पंडित आपसे सवाल पूछ रहे हैं,जवाब दीजिए.. आपकी बीजेपी सरकार ने सिवाय राजनीतिक इस्तेमाल के उनके लिए क्या किया?'


Copy