भाजपा का हल्ला बोल : BJP जमशेदपुर महानगर ने विधायक सरयू राय की पुस्तक में करोड़ों का घोटाला का लगाया आरोप, राज्य सरकार से की जांच कराने की मांग

Edited By:  |
Reported By:
bhajpa ka halla bol bhajpa ka halla bol

जमशेदपुर : झारखंड में एक बार फिर सियासी रंग चढ़ने लगा है. एक ओर राज्य के मुख्यमंत्री पर सवाल खड़ा हो रहा है तो दूसरी तरफ राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास भी कटघरे में हैं. वहीं अब भारतीय जनता पार्टी के जमशेदपुर महानगर ने पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक सरयू राय के पुस्तक पर भी सवाल खड़ा किया है. कहा है कि मंत्री रहते सरयू राय ने एक पुस्तक छपवाई थी और उस पुस्तक में करोड़ों का घोटाला हुआ. सरकार अविलंब इस मामले की जांच करें नहीं तो भारतीय जनता पार्टी आंदोलन करेगी.

उधर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के इस वार के बाद अब पूर्व मंत्री व वर्तमान विधायक सरयू राय ने साफ शब्दों में कहा है कि सरकार तत्कालीन पुस्तक की छपाई की जांच जरूर कराएं और दोषी कौन है यह साफ हो जाएगा क्योंकि टेंडर किया गया और इजरायल की कंपनी ने टेंडर भरी और जिसने कम रेट लगाया उसे पुस्तक छापने का काम दिया गया.

अगर पुस्तक में घोटाला हुआ है तो तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुवर दास ही दोषी हैं. क्योंकि बिना उनकी अनुमति के करोड़ों रुपया नहीं निकल सकता और उन्होंने उद्घाटन भी किया था. टीशर्ट,टोपी और टॉफी का मामला तो चल ही रहा है. अब एक नया मामला सामने आ गया है. फिलहाल रघुवर समर्थक और सरयू राय आमने-सामने हैं.


Copy