भाजपा का हल्ला बोल : पूर्व सीएम रघुवर दास ने राज्य सरकार पर साधा निशाना, रांची में दंगा को लेकर सरकार की ओर से की गई कार्रवाई को बताया नाकाफी

Edited By:  |
Reported By:
bhajpa ka halla bol  bhajpa ka halla bol

देवघर: भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने परिसदन में आयोजित प्रेस वार्ता में हेमंत सरकार के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा कि रांची में हुए दंगा को लेकर सरकार की ओर से की गई कार्रवाई नाकाफी है. उन्होंने कहा कि यह सरकार केवल भ्रष्टाचार करने में लगी हुई है.

पूर्व सीएम रघुवर दास ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से सभी राज्य सरकारों को यह बताया गया था कि जुम्मा के नमाज के बाद कुछ असामाजिक तत्व कुछ घटनाओं को अंजाम दे सकते हैं. इसके बावजूद राज्य सरकार की ओर से सुरक्षा के व्यापक इंतजाम नहीं किया जाना यह सरकार की विफलता का द्योतक है.

ईडी के उपनिदेशक के तबादले को लेकर पूछे गए एक सवाल में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि ट्रांसफर पोस्टिंग एक प्रक्रिया है जिसके तहत प्रक्रिया की गई है. रहा सवाल भाजपा और झामुमो के बीच गठबंधन का उन्होंने कहा कि भाजपा शुरू से ही भ्रष्टाचार के खिलाफ रही है और आगे भी भाजपा भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ती रहेगी.


Copy