भाजपा ने राज्य सरकार पर साधा निशाना : पलामू में BJP प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने सीएम पर तंज कसते कहा कि जनता की गाढ़ी कमाई बर्बाद करने वाले का नाम है हेमंत सोरेन

Edited By:  |
Reported By:
bhajapa ne rajya sarkaar per sadha nishaanaa bhajapa ne rajya sarkaar per sadha nishaanaa

पलामू:खबर है पलामू की जहां पांडू के मुरुमातु गांव में बेघर हुए महादलितों से मुलाक़ात करने के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश,सांसद आदित्य साहू समेत बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता डालटनगंज पहुंचे. भाजपा के सभी नेता सुदना में शिव शक्ति धाम में पूजा अर्चना की. पूजा अर्चना के बाद सभी नेता पांडू के लिए रवाना हो गए.

झारखंड कैबिनेट के ताबड़तोड़ फैसले पर मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए दीपक प्रकाश ने कहा कि जनता की गाढ़ी कमाई को बर्बाद करने वाले का नाम हेमंत सोरेन है.दीपक प्रकाश ने तंज कसते हुए कहा कि सीएम के लिएBMW,माननीय के लिए चार्टर और जनता के लिए बैलगाडी भी नहीं.यही सरकार की नियत और नीति है. कांग्रेस इस पाप की आधा भागीदार है. राज्य में अपराध का स्तर बढ़ रहा है,बेटियों को जलाया जा रहा है,बलात्कार हो रहा है और विधायक होटल में शराब माफिया और कोयला माफिया के पैसे से मौज मस्ती कर रहे हैं.

हेमंत सोरेन तुगलकी फरमान के साथ सरकार चला रही है.लेकिन तुगलक की सरकार ज्यादा दिन नहीं चली थी,ये सरकार भी ज्यादा दिन नहीं चलेगी. प्रतिनिधिमंडल में विधायक अलोक चौरसिया, बीजेपी नेता बालमुकुंद सहाय,मनोज सिंह,विवेक भवानी सिंह,डिप्टी मेयर मंगल सिंह समेत कई नेता मौजूद थे.


Copy