BGH की व्यवस्था की खुली पोल : सर्पदंश से इलाजरत युवक की मौत, परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

Edited By:  |
Reported By:
bgh ki vyavastha ki khuli pol bgh ki vyavastha ki khuli pol

बोकारो :बड़ी खबर बोकारो से जहां बीजीएच में सांप के काटने से इलाजरत एक युवक की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा किया.

घटना के संबंध में मृतक के मामा ने कहा कि बीजीएच प्रबंधन ने पहले तो भर्ती करने में आना-कानी की उसके बाद इलाज में देरी की वजह से आज सुबह 8 बजे मेरे भांजे सनोज कुमार महतो की बीजीएच में मृत्यु हो गई. मंगलवार को दुग्दा निवासी सरोज कुमार को सर्पदंश के कारण बेहतर इलाज की आश में बीजीएच में भर्ती कराया गया था. जहां सीसीयू में इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई.

परिजन ने बताया कि जब मरीज को अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने मरीज को भर्ती करने से साफ मना कर दिया. लगभग ढाई घंटे के जद्दोजहद के बाद उन्हें भर्ती किया गया. उसके बाद इलाज शुरू करने में भी अनावश्यक विलंब हुआजिसके कारण सांप का जहर उसके शरीर में पूरी तरह से फैल गया. अंत में जब मरीज की स्थिति चिंताजनक हो गयी तो उन्हें सीसीयू में भेंटीलेटर पर रखा गया. जहां आज सुबह उनकी मृत्यु हो गई. 17 वर्षीय सरोज कुमार महतो की मृत्यु एक बार फिर से बीजीएच की व्यवस्था की पोल खोल दी. अस्पताल में मौजूद मृतक के परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शव उठाने से मना कर न्याय की मांग कर रहे हैं.


Copy