बार-बार शराब की डिमांड से परेशान था युवक : अंत में लिव इन में रह रहे शराबी गर्लफ्रैंड की बॉयफ्रैंड ने कर दी हत्या

Edited By:  |
bar-nar sharb ki demand karne wali girlfriend ko boyfriend ne maar dala bar-nar sharb ki demand karne wali girlfriend ko boyfriend ne maar dala

Desk-गर्लफ्रैंड के बार-बार शराब की डिमांड से परेशान बॉयफ्रेंड ने बड़ा कदम उठा लिया और अपनी गर्लफ्रैंड की पीट-पीट कर हत्या कर दी और सबसे हैरत की बात है कि गर्लफ्रैंड की हत्या के बाद वह खुद थाना पहुंच गया और पूरी घटना पुलिस के बता दी.

हत्या के इस वारदात से सनसनी फैल गयी है।यह वारदात राजस्थान के उदयपुर का है.मिली जानकारी के अनुसार लिव इन में रह रहे बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड की पीट-पीट कर हत्या कर दी।दरअसल युवती को शराब पीने की लत थी,जिसे पूरा करने में बॉयफ्रेंड परेशान हो रहा था,और इस परेशानी से छुटाका पाने के लिए उसे गर्लफ्रैंड की पीट-पीटकर हत्या कर दी और खुद उदयरपुर के झड़ोल थाना पहुंच गया.पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इस मामले पर उदयपुर के झाड़ोल के थानेदार मोतीराम सारण ने बताया कि लुरो की गवाड़ी निवासी मुकेश अपनी गर्लफ्रेंड पिंटू के साथ किराए के मकान में रहता था। पिंटू बहुत ज्यादा शराब पीती थी।इसको लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था। 4 दिन से पिंटू घर में नहीं थी।शनिवार देर रात वह लौटी तो फिर मुकेश से विवाद हो गया। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसी बीच मुकेश ने डंडे से वार कर दिया, जिससे पिंटू की मौत हो गई। हत्या करने के बाद मुकेश खुद ही थाने पहुंच गया। उसने पुलिस को पूरा मामला बताया।


Copy