बंद घर में चोरों ने बनाया निशाना : जेवरात समेत कई सामानों की चोरी, पुलिस छानबीन में जुटी

Edited By:  |
band ghar mai choro ne banaayaa nishaanaa band ghar mai choro ne banaayaa nishaanaa

गिरिडीह : खबर है गिरिडीह की जहां पचंबा थाना इलाके के बोड़ो के लखारी मुहल्ला में चोरों ने बंद घर में ताला तोड़ कर जेवरात समेत कई सामानों की चोरी कर ली है. घटनाकी जानकारी मिलने के बाद पचंबा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि पचंबा थाना इलाके के बोड़ो के लखारी मुहल्ला में चोरों ने सदर अस्पताल में कार्यरत स्वास्थ्यकर्मी बीरेंद्र कुमार के बंद घर को निशाना बनाते हुए ज्वेलरी समेत कई सामानों पर हाथ साफ किया है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन में जुट चुकी है.

मामले में भुक्तभोगी बीरेंद्र कुमार की पत्नी ज्योति भारती ने बताया कि बीती रात को उनके पति चेताडीह गए हुए थे. इसलिए वे अपने बच्चे के साथ घर बंद करके बगल में ही अपने भाई के घर सोने चली गयी थी. सुबह जब बच्चे को स्कूल भेजने के लिए घर पहुंची तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा हुआ था और अलमीरा टूटा हुआ था. साथ ही अलमीरा में रखा सभी जेवरात गायब थे. इतना ही नहीं चोरों ने घर में लगी एलईडी टीवी भी चुरा लिया है. वहीं भाजपा नेता अजय रंजन सिंह ने पुलिस प्रशासन से जल्द चोरी की घटना का उद्भेदन करने की मांग की है.


Copy