बड़ी सफलता : पुलिस ने पाइप चोरी करते 4 लोगों को दबोचा, ट्रक पर जमा पाइप और 1 फोर व्हीलर जब्त

Edited By:  |
Reported By:
badi safaltaa badi safaltaa

देवघर: बड़ी खबर देवघर से जहां जल नल योजना के तहत जिले के देवीपुर प्रखंड में बिछाये जा रहे पाइप को पुलिस ने चोरी करते रंगेहाथ 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने ट्रक पर जमा किया हुआ पाइप और एक 4 पहिया वाहन भी जब्त किया है.

बताया जा रहा है कि देवीपुर थाना क्षेत्र के धबवा गांव में जहां चोरी की वारदात को अंजाम देने की खबर मिली वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चोरी में संलिप्त सभी चार लोगों को मौके से धर दबोचा और साथ ही जिस ट्रक पर चोरी की पाइप को रखा जा रहा था उसके मालिक को भी धनबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है.

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं जब देवीपुर थाना क्षेत्र में बिछाये जा रहे पाइप की चोरी की वारदात हुई हो. इससे पहले भी इस तरह की घटना हुई है. देवघर एसडीपीओ पवन कुमार देवीपुर थाने में प्रेस वार्ता कर मीडिया को जानकारी देते हुए दावा किया है कि जल्द ही ऐसे किसी सिंडिकेट को पुलिस देवघर पहुंचेगी जो लगातार डीआईपी पाइप की चोरी करने में जुटी हुई है. पुलिस के हत्थे चढ़े अपराधियों में सद्दाम, मनोज, गौरव और विनोद शामिल है. इनमें से तीन धनबाद जिला से हैं जबकि विनोद बिहार का रहने वाला है.


Copy