बड़ी सफलता : भाकपा माओवादी का विष्फोटक सप्लायर समेत 3 अपराधी दबोचे गये, साथ में 2 पिस्टल और अन्य सामान बरामद

Edited By:  |
Reported By:
badi safalta badi safalta

लातेहार:खबर है लातेहारजिले के मनिका थानाक्षेत्र की जहां वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी का विष्फोटक सप्लायर समेत 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया.

पुलिस को जिला में जारी अपराध विरोधी वाहन चेकिंग के दौरान प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी का विष्फोटक सप्लायर समेत तीन अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हाथ लगी है.

मामले की जानकारी देते हुए मनिका थानाध्यक्ष शुभम कुमार ने बताया कि सुबह छह बजे लातेहार एसपी को मिली इनपुट पर रांची-डालटेनगंज पथ पर महादेव मोड़ के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया जिसमें डालटेनगंज से रांची की ओर तेज रफ्तार में एमजी हेक्टर कार आती नजर आयी तो कार रुकवाने के बाद उसकी सघन तलाशी की गयी तो एक सिक्सर, एक पिस्टल और 4 मोबाइल बरामद किया गया.उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अपराधी शकील अख्तर ने खुद को राष्ट्रीय जनता दल पार्टी का लोहरदगा जिलाध्यक्ष के रूप में पहचान बताया। उन्होंने कहा कि शकील अख्तर भाकपा माओवादी के रविंद्र गंझु के विस्फोटक सप्लायर के रूप में कार्य करता रहा है जिसके विरूद्ध लोहरदगा पुलिस को तलाश है. इधर पूछताछ के दौरान पुलिस को कई अहम जानकारी हाथ लगी है. पुलिस आगे की जांच पड़ताल में जुट गयी है.


Copy