बड़ी कामयाबी : पुलिस ने 6 अपराधियों को किया अरेस्ट, 1 ऑटो और कुछ सामान बरामद

Edited By:  |
Reported By:
badi  kaamyabi badi  kaamyabi

निरसा :बड़ी खबर निरसा से जहां कालूबथान पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से ऑटो और कुछ सामान भी जब्त किया गया है.

मामले की जानकारी कालूबथान ओपी प्रभारी मुकेश राउत ने प्रेसवार्ता कर दी. ओपी प्रभारी ने कहा कि बोंगा मोड़ के समीप 6 लोग चोरी की घटना को अंजाम देने के फिराक में अंधेरे में छिपे बैठे थे. पुलिस गश्ती गाड़ी को देखते ही भागने लगे. पुलिस ने आरोपियों का पीछा कर उन्हें दबोच लिया. पकड़े गए लोगों से पूछताछ में बताया कि बोंगा मोड़ के पास बंद क्रशर प्लांट में चोरी करने आये थे. इससे पहले बलियापुर के जंगलों में चोरी के सामान को छुपा कर रखा है. वह लोग घटना को अंजाम देने वाले थे. पूछताछ में अपराधियों ने कहा कि पूर्व में बलियापुर क्षेत्र में चोरी कर सामान को जंगल में छुपा कर रखा गया है.

पुलिस ने कहा कि पकड़े गए आरोपियों के साथ एक ऑटो संख्याJH10AV-3985,बेल्ट रोलर और अन्य कई चोरी करने के औजार जब्त किए हैं. पकड़े गए 6 आरोपी बलियापुर और गोविंदपुर का है. पुलिस ने मामला दर्ज कर पकड़े गए सिराजुल अंसारी,ओकिन अंसारी,इम्तियाज अंसारी,असलम अंसारी,सुल्तान अंसारी,नसरुद्दीन अंसारी को जेल भेज दिया है.


Copy