बच्ची की खुशियों में लगा मातम : डीजे पर नाच रहे बारातियों पर हमला, दबंगों ने कुछ बाराती को पीट कर किया गंभीर रुप से घायल

Edited By:  |
Reported By:
bachi ki khushiyo mai maatam bachi ki khushiyo mai maatam

झरिया: बोर्रागढ़ ओपी क्षेत्र के शिमला बहाल में उस समय अफरा तफरी मच गई जब शिमला बहाल के नरेश विश्कर्मा की बेटी की बारात उसके घर पहुंचते ही डीजे पर नाच रहे बारातियों पर स्थानीय कुछ दबंगों ने हमला कर दिया. बारातियों को इतनी बुरी तरह पीटा गया कि कुछ बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी बाराती भाग कर अपनी जान बचाई.

वहीं लगाए गए डेकोरेटर का सामान भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया. मामले की सूचना मिलते ही बोर्रागढ़ ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची और बारातियों को ढूंढ़ने लगे. तभी झरिया के कतरासमोड़ के पास कुछ बाराती और दूल्हा मिले. पुलिस और कुछ स्थानीय सामाजिक लोगों ने काफ़ी समझाने का प्रयास किया पर सभी ने शिमला बहाल जाने से इंकार कर दिया. फिर किसी तरह से झरिया के दुखराणी मंदिर में लड़की को बुला कर शादी कराया गया और वहीं से लड़की को बिदा भी किया गया.

आखिर लड़की का क्या कसूर था, क्यूं बच्ची की खुशियों में मातम लगा दिया, कौन दिया इस दबंगों को हक़. फिलहाल लड़की के घर वाले पुलिस प्रशासन से ऐसे दबंगों पर करवाई करने की गुहार लगायी है. ताकि भविष्य में किसी की बेटी के साथ ऐसा ना हो सके.


Copy