Asia Cup 2022 : हांगकांग का सामना करेगी टीम इंडिया, जानें किसपर होंगी निगाहें

Edited By:  |
Asia Cup 2022 Asia Cup 2022

DESK : एशिया कप के पहले मैच में पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद बुधवार को टीम इंडिया हांग कांग से अपना दूसरा मैच खेलेगी। इस सीरीज में टीम इंडिया अपना पहला मुकाबला जीत कर शानदार शुरुआत कर चुका है। अब टीम इंडिया ग्रुप चरण के दूसरे और आखिरी मुकाबले में जीत दर्ज कर सुपर-4 में जगह पक्की करने के लिए मैदान पर उतरेगी। वहीँ टूर्नामेंट में अपना पहला मैच खेलने जा रही हांगकांग जीत के लिए जी तोड़ मेहनत करती नजर आएगी।

बता दें कि टीम इंडिया अपना दूसरा मुकाबला जीतकर ग्रुप ए में टॉप पर रहेगी। इस जीत के साथ ही वो सुपर 4 में भी पहुंच जाएगी। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेले जाने वाले मुकाबले में टॉस की अहम भूमिका है लेकिन हॉन्गकॉन्ग के मुकाबले भारतीय टीम काफी मजबूत स्थिति में है।

हांगकांग ने एशिया कप क्वालीफायर के तीनों मैच जीते थे। हांगकांग ने अपने पहले मैच में सिंगापुर को 8 रनों से हराया जबकि दूसरे मुकाबले में कुवैत और तीसरे मुकाबले में यूएई पर 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। हांगकांग के लिए बाबर हयात और निजाकत खान ने लगातार रन बनाये हैं जबकि गेंदबाजी में एहसान खान और ऐजाज खान शानदार प्रदर्शन दिखाया है। अब ऐसे में टीम इंडिया इस मैच को हल्के में लेना तो बिलकुल भी नहीं चाहेगी।


Copy