ARYAN खान ड्रग्स केस का तार कोयलांचल से जुड़ा : मंगलवार को जमानत पाने वाला मनीष धनबाद के आयरन स्पंज कारोबारी का है बेटा

Edited By:  |
ARYAN KHAN DRUGS CASE KA TAAR COALANCHAL SE JUDA ARYAN KHAN DRUGS CASE KA TAAR COALANCHAL SE JUDA

धनबाद: ड्रग्स सेवन को लेकर गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मामले का तार अब झारखंड की कोयला राजधानी धनबाद से भी जुड़ गया है।इस मामले में मुम्बई की एनडीपीएस कोर्ट से मनीष राजगढ़िया और अवीन साहू को मंगलवार को आज जमानत मिल गई है। वहीं दूसरी ओर,आर्यन खान के मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई, लेकिन उनकी जमानत पर फैसला आज नहीं हो पाया। आज बुधवार को आर्यन मामले में फिर से सुनवाई होनेवाली है।

मनीष राजगढ़िया और अवीन साहू को आज एनडीपीएस कोर्ट से जमानत मिली है। अदालत ने निजी मुचलके पर इन दोनों की जमानत अर्जी मंजूर की है। दोनों पहले ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्हें जमानत मिली है। मनीष राजगढ़िया धनबाद के कतरास इलाके का रहने वाला है। मनीष के पिता एक बड़े उद्योगपति हैं और उनका आयरन स्पंज का कारोबार है।इस वजह से इक केस को लेकर कोयलांचल के लोगों की भी दिलचस्पी बढ गई है।

बता दें की 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुम्बई से गोवा जा रही क्रूज पर छापा मारा था। छापेमारी में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के साथ ncb ने मनीष और त अन्य साथियों को को नशीले पदार्थों के साथ पकड़ा था।

उल्लेखनीय है कि मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस पूरी जांच-पड़ताल को आगे बढ़ाते हुए 8 लोगों को गिरफ्तार किया था।


Copy