अपहरणकर्ताओं के मंसूबे विफल : दिनदहाड़े अपराधियों ने टेलर को अगवा करने की कोशिश की, पुलिस ने अपहरण किए टेलर चालक और माल को कर लिया बरामद

Edited By:  |
Reported By:
apharankartaaon ke mansube vifal apharankartaaon ke mansube vifal

जमशेदपुर: खबर है जमशेदपुर की जहां शहर में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि दिनदहाड़े अपराधियों ने एक टेलर को अगवा करने की कोशिश की. लेकिन जुगसलाई पुलिस ने बागबेड़ा पुलिस के सहयोग से महज3घंटे में अज्ञात अपराधियों के मंसूबे पर पानी फेरते हुए अपहरण किए टेलर चालक और माल को सही सलामत बरामद कर लिया है. इस दौरान अपराधी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे पर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान जारी है.

देर रात सरायकेला जिले के चलियामा स्थित रुंगटा स्टील प्लांट से करीब25लाख का छड़ लेकर टेलर चालक विजय पासवान हैदराबाद के लिए रवाना हुआ जहां जुगसलाई थाना अंतर्गत रेलवे फाटक के पास बाइक सवार 3 अपराधियों ने चालक को पकड़ा जहां 2 अपराधी अपहरण कर बाइक से चालक विजय पासवान को लेकर बागबेड़ा की ओर भागा,वहीं तीसरा अपराधी ट्रेलर लेकर स्टेशन होते हुए हाता की तरफ निकल गया.

घटना की जानकारी मिलते ही जुगसलाई पुलिस ने बागबेड़ा पुलिस के सहयोग से बागबेड़ा क्षेत्र में अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की जहां अपराधी चालक और बाइक को छोड़कर भाग निकले,जुगसलाई पुलिस चालक को सही सलामत बरामद कर अपने साथ लेकर जीपीआरएस के माध्यम से ट्रेलर का पता लगाते हुए हाता मुख्य सड़क पहुंची जहां पुलिस को देख अपराधी ट्रेलर छोड़ कर भाग निकला.

पुलिस ने माल से लदा हुआ ट्रेलर को भी बरामद कर लिया है. वहीं जुगसलाई पुलिस ने बताया कि अपराधियों की बाइक और हुलिया से अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी अभियान चलाई जा रही है. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द अपराधी गिरफ्त में होंगे.


Copy