अमित शाह फिर आएंगे बिहार : 11 अक्टूबर को फिर बिहार आ रहे केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, लोकनायक की जयंती में लेंगे हिस्सा

Edited By:  |
Reported By:
Amit shah again come in bihar on 11 october Amit shah again come in bihar on 11 october

एंकर- केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह फिर बिहार आने वाले हैं. उनके कार्यक्रम की रुपरेखा तय कर दी गयी है. कार्यक्रम को लेकर पार्टी की ओर से तैयारी तेज कर दी गई है. पार्टी के सभी बड़े नेता कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर रणनीति बनाने में जुट गए हैं. पार्टी की ओर से सभी नेताओं को जिम्मेवारी दे दी गई है.

11 अक्तूबर को लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर उनकी जन्मभूमि सिताब दियारा में एक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. इसी कार्यक्रम में शिरकत करने अमित शाह बिहार आ रहे हैं. केंद्रीय गृह मंत्री उसी दिन सांसद राजीव प्रताप रूडी के पैतृक गांव अमनौर में भी सहकारिता से जुड़े किसानों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

सांसद राजीव प्रताप रूडी ने बताया कि संपूर्ण क्रांति के नेता लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर सहकारिता से जुड़ी देश व्यापी योजना का शुभारंभ किया जाएगा. इस अवसर पर केंद्रीय सहकारिता मंत्री अमित शाह के द्वारा सहकारिता से जुड़े देश व्यापी योजना का शुभारंभ कर उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की जायेगी.

कार्यक्रम की बात करे तो लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती में शिरकत करने के लिए अमित शाह सुबह 10 बजे पटना पहुंचेंगे. यहां से वो सुबह 11:15 बजे चलेंगे और 12 बजे सिताब दियारा पहुंचेंगे. वहां वे जेपी की जयंती कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और फिर दोपहर दो बजे सिताब दियारा से चलकर 2:30 बजे अमनौर पहुंचेंगे. अमनौर में छपरा,सीवान और गोपालगंज जिले के सहकारिता से जुड़े किसानों के सम्मेलन का आयोजन है. जहां वो शिरकत करेंगे.


Copy