अमित हत्याकांड का उद्भेदन : पुलिस ने हत्या के आरोप में 1 व्यक्ति को किया अरेस्ट, दूसरे आरोपी की तलाश जारी

Edited By:  |
Reported By:
amit hatyakand ka udbhedan  amit hatyakand ka udbhedan

मधुपुर: खबर हैमधुपुर की जहां पुलिस ने अमित एन्थोनी हत्याकांड का खुलासा कर लिया है. मामले में पुलिस ने आरोपी शिवम सिंह को गिरफ्तार किया है. दूसरा आरोपी विनोद सिंह उर्फ राजा सिंह फरार है. पुलिस ने शिवम सिंह के निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथौड़ा, बाइक और 2 मोबाइल जब्त किया है.

बताया जा रहा है कि अमित को उसके कोयले व अबरख के अवैध कारोबार के सहयोगी दो दोस्त मधुपुर नया बाजार निवासी शिवम सिंह उर्फ मुन्ना सिंह एवं पश्चिम बंगाल के हुगली निवासी विनोद सिंह उर्फ राजा सिंह ने पैसे के लेन देन में विवाद के बाद हथोड़े व चाकू से गोद कर हत्या कर दी थी व अमित का शव उसके कमरे में बंद कर फरार हो गया था. इसकी जानकारी एसडीपीओ विनोद रवानी ने प्रेस वार्ता में दी है.

उन्होंने बताया कि मृतक अमित एन्थोनी व आरोपी शिवम सिंह उर्फ मुन्ना सिंह व विनोद सिंह उर्फ राजा सिंह एक साथ मिलकर कोयला व अबरख का अवैध कारोबार करते थे. इसी क्रम में मृतक ने शिवम सिंह से 30 हजार एवं विनोद सिंह उर्फ राजा सिंह से 2.50 लाख रुपये लिया था जिसे मृतक वापस नहीं कर रहा था. इसी बात को लेकर 21 जुलाई की रात तीनों एक साथ अमित के घर में ही शराब पीने के बाद शिवम व विनोद ने अमित की हथौड़े व चाकू से गोद कर हत्या कर दी. बाद में अमित का शव उसके कमरे में बंद कर पास के जंगल में हथौड़ा फेंक दिया. और पुलिस को चकमा देने के लिए शिवम अपने घर चला गया व विनोद उर्फ राजा सिंह बोल बम चला गया था. पुलिस राजा सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.


Copy