आदित्यपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा : MIG स्थित काली पूजा ग्राउंड में कार्यक्रम में हुए शामिल, कोरोना नियमों का किया पालन

Edited By:  |
Adityapur pahuche kendriya mantri arjun munda Adityapur pahuche kendriya mantri arjun munda

छोटी दिवाली के शुभ अवसर पर काली मां के पूजा अर्चना की शुरुआत करने सरायकेला जिले के आदित्यपुर के एम आइ जी काली पूजा मैदान पहुंचे केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश भी मौजूद थे।

कोरोना वायरस के समाप्त होने के बाद यह पहला मौका था, जहां केंद्रीय मंत्री तमाम आला अधिकारियों के साथ देखे गए हालांकि पूरे कार्यक्रम में कोरोना वायरस का पालन देखा गया।

जिसे देखते हुए केंद्रीय मंत्री भी काफी ज्यादा खुश हुए और कमेटी को साधुवाद दिया वहीं पूरे कार्यक्रम के उपरांत केंद्रीय मंत्री ने पत्रकारों से अपने कश्मीर दौरे की जानकारी साझा की।

जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने बताया कि कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद सब कुछ सामान्य चल रहा है, और आने वाले दिनों में सामान्य जीवन को झारखंड से महसूस किया जा सकेगा। दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने मौके पर पत्रकारों के द्वारा झारखंड मुक्ति मोर्चा की सरकार को आड़े हाथों लिया है ।

पूरे आक्रोश के साथ दीपक प्रकाश ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा भारतीय जनता पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमा दायर करने में लग गई है और यह फर्जी मुकदमों की सरकार बनती जा रही है ।

हर एक मामले में सरकार पूरी तरह से फेल नजर आ रही है । झारखंड में चारों ओर अपराध बढ़ा हुआ है जिस पर लगाम लगाना वर्तमान सरकार के बस की बात नहीं है।


Copy