अब मन नहीं करता दुनिया में रहने का... : भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने लिखा सुसाइड पोस्ट, मचा हड़कंप

Edited By:  |
ab man nahin karta dunia me rahne ka ab man nahin karta dunia me rahne ka

DESK : भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी सिंगर शिल्पी राज आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वहीँ उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। दरअसल सिंगर ने मां के नाम एक सुसाइड पोस्ट लिखा है जिसके बाद सनसनी फ़ैल गई। जिस किसी ने भी अपने चहेते सिंगर का यह पोस्ट देखा सभी हैरान रह गए।

शिल्पी राज ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि 'मैं कोई भी काम अच्छे से नहीं कर पाई ना पढ़ाई ना संगीत...मैं क्या थी और क्या बन गई सच कहूं तो एक कठपुतली बन गई। समझ नहीं आता क्या करूं मां एक तुम ही हो जिसने मुझे रोका है लेकिन अब इस दुनिया में रहने का मन करता है माफ करना आप!'

हालांकि 'इस पोस्ट को पढ़कर हर कोई हैराण रह गया। उनके फैंस उन्हें हिम्मत देने लगे, लोगों ने उनके प्रति सहानुभुति भी दिखाई। उनके इस पोस्ट ने काफी हंगामा मचा दिया। बता दें कि शिल्पी राज ने पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ कई हिट गाने दिए हैं।

वहीँ मामला बढ़ने पर शिल्पी ने इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया और बताया कि वो पोस्ट उन्होंने खुद लिखी थी, लेकिन उनका सुसाइड का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा कि 'वो पोस्ट एकदम ठीक हैं, थोड़ा काम का प्रेशर था, जिसकी वजह से ऐसी पोस्ट लिख दिया था। अब सब ठीक है' ।


Copy