अब ग्राहकों को होगी काफी सुविधा : देवीपुर एम्स में SBI शाखा का एम्स डायरेक्टर सौरव वार्ष्णेय और SBI के रिजनल मैनेजर सुरेंद्र राणा ने किया उद्घाटन

Edited By:  |
ab grahko ko hogi  kaaphi suvidha ab grahko ko hogi  kaaphi suvidha

देवघर:देवघर जिले के देवीपुर एम्स परिसर में एसबीआई शाखा का उद्घाटन एम्स डायरेक्टर सौरव वार्ष्णेय और रीजनल मैनेजर एसबीआई सुरेंद्र राणा ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया. इस दौरान मौके पर एसबीआई के अधिकारी के अलावे एम्स के भी कई वरिय अधिकारी मौजूद थे.

एसबीआई शाखा का विधिवत उद्घाटन होने के बाद एसबीआई मैनेजर सुरेन्द्र राणा ने बताया कि वैसे तो देवघर जिला के देवीपुर एम्स परिसर में एसबीआई का ब्रांच एक माह पूर्व ही खोला गया है किंतु आज इसका विधिवत उद्धाटन किया गया है. इससे लोगों को काफ़ी मदद मिलेगा. वैसे आज के समय में लोग घर बैठे ऑनलाइन बैंकिंग सेवा ले रहे हैं.

वहीं सुरेन्द्र राणा ने एम्स के डायरेक्टर को धन्यवाद दिया. इस विषय में एम्स डायरेक्टर सौरव वार्ष्णेय ने कहा कि एसबीआई के साथ एम्स कॉलेब्रेट हैं. एसबीआई राज्य की अग्रणी बैंक है. ज्यादातर सरकारी कार्य इसी बैंक से होता है. हमेशा एसबीआई के द्वारा हमें मदद मिलता रहा है. देवीपुर एम्स कैंपस में ब्रांच खुलने से दूर दराज से आने वालों को इसका लाभ मिलेगा. वैसे ऑनलाइन कार्य अब ज्यादा होता है. वहीं डॉक्टर वार्ष्णेय ने एसबीआई रीजनल मैनेजर को धन्यवाद दिया है.


Copy