अब क्षेत्र के लोगों को होगी काफी सुविधा : मैथन सिरामिक की ओर से कालीमंडा से मैथन रोड स्थित शंकर टॉकीज तक 10 स्ट्रीट लाइट लगाई जाएगी

Edited By:  |
Reported By:
ab chhetra ke logo ko hogi kaaphi suvidha ab chhetra ke logo ko hogi kaaphi suvidha

निरसा : खबर है निरसा की जहां सामाजिक दायित्व का निर्वहन करने को लेकर अग्रणी भूमिका निभाने वाला एक मात्र कारखाना मैथन सिरामिक ग्रामीणों को राहत देने के उद्देश्य से अपने सीएसआर फंड के तहत 10 स्ट्रीट लाइट लगाने की घोषणा की है. वैसे दो दशक से भी ज्यादा समय से लगे कचरे के अंबार को सफाई कराने का काम भी मैथन सिरामिक प्रबंधन ने ही किया है. मैथन सिरामिक ने क्षेत्र की जनता को कचरा फेंकने के लिए एक बड़ा कूड़ेदान बनाने का काम कर रहा है. उक्त बातें मैथन सिरामिक प्रबंधन की ओर से अजय शर्मा ने प्रेस को संबोधित कर कहा.

मैथन सिरामिक के प्रबंधक अजय शर्मा ने बताया कि मैथन सिरामिक कारखाना लंबे समय से सीएसआर फंड के तहत क्षेत्र में काम करते आ रहा है. साथ ही सामाजिक दायित्व निभाता आ रहा है. अजय शर्मा ने बताया कि जिला परिषद सदस्य गुलाम कुरैशी के अथक प्रयास से मैथन सिरामिक की ओर से क्षेत्र को रोशनी से जगमग करने के उद्देश्य के तहत अभी 10 स्ट्रीट लाइट देने का काम किया जा रहा है जो कालीमंडा से मैथन रोड स्थित शंकर टॉकीज तक लाइट लगाने का काम किया जाएगा. उन्होंने बताया कि आगे इसको बढ़ाकर संजय चौक तक किया जाएगा.


Copy