अब थानों में फिर से बजेगी ट्रिंग-ट्रिंग : CM नीतीश के निर्देश के बाद BIHAR के सभी थानों में लैंडलाइन टेलीफोन लगाने की कवायद शुरू..

Edited By:  |
Reported By:
AB BIHAR KE SABHI POLICE STATION ME BAJEGI TELIPHONE KI TRIN-TRING AB BIHAR KE SABHI POLICE STATION ME BAJEGI TELIPHONE KI TRIN-TRING

PATNA:-अब बिहार के सभी पुलिस थानों में लैंडलाइन की घंटी बजेगी..सीएम नीतीश कुमार के सभी थानों में लैंड लाइन की सुविधा नहीं रहने पर चिंता व्यक्ति किे जाने के बाद पुलिस मुख्यालय अलर्ट हुई है।

इस सिलसिले में गृह विभाग और राज्य पुलिस मुख्यालय के बड़े अधिकारियों की बैठक हुई..जिसमें राज्य सभी थाना में लैंडलाइन फोन की व्यवस्था फिर से चालू करने का निर्णय लिया गया है।इसके लिए सभी जिला को सूची बनाकर भेजने का निर्देश दिया गया ,जहां अभी लैंडलाइन टेलीफोन की सुविधा नहीं हैं.सूचनी बनाने के साथ ही संबंधित थाना में लैंड लाइन टेलीफोन की सुविधा जल्द बहाल करने का निर्देश दिया गया है।

अभी अधिकांश थाना में मोबाइल में नंबर दिया हुआ है जो आम तौर पर थानाध्यक्ष के पास होता है.लैंडलाइन की सुविधा होने से थाना में किसी तरह की जानकारी आमलोगों द्वारा आसानी से दी जा सकती है.इसलिए सीएम नीतीश ने सभी थाना में लैंडलाइन टेलीफोन की व्यवस्था हर हाल मे करने का निर्देश दिया है.


Copy