पवन सिंह के कार्यक्रम में हंगामा, पथराव में जान बचाकर भागे

Edited By:  |
461 461

पटना: भोजपुरी फिल्म एक्टरों पर बिहार में हमला जारी है। पहले वैशाली जिले में खेसारी लाल यादव पर हमला किया गया था अब उसके बाद पवन सिंह पर लोगों ने हमला कर दिया। पवन के कार्यक्रम के बारे में बताया जा रहा है कि बिहार के बक्सर जिले के डुमरांव में पवन शो कर रहे थे। इस दौरान लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। गाड़ियों पर पथराव कर दिया। हालाकि कुछ लोगों का कहना है कि वहां पर इस तरह की घटना नहीं हुई है। यह सिर्फ चर्चा मेें रहने के लिए किया गया है।

कई गाड़ियों में तोड़फोड़
बताया जा रहा है कि भीड़ ने कई गाड़ियों पर भी ईंट पत्थरों से हमला भी किया। सुरक्षाकर्मियों की मुस्तैदी से पवन सिंह बाल बाल बचे। इस हादसे में पवन के दोस्त की इंडीवर गाड़ी को भी लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। हंगामा का कारण क्या था वह स्पष्ट नहीं हो सका है।

हमले के बाद पवन ने कही ये बात
हमले के बाद पवन ने कहा कि हम कलाकार हैं, हमारी कोई जाति नहीं होती हैं। कलाकार सभी के होते है। उनको किसी जाति से जोड़कर नहीं देखना चाहिए। फैंस के प्यार और आशीर्वाद से ही मैं फर्श से अर्श तक पहुंचा हूं। विरोधी चाहे लाख कोशिश कर लें पर हम अपने फैंस के बीच जाना जारी रखेंगे। मुट्ठी भर लोग मुझे अपने पथ से डिगा नहीं सकते हैं। मुझे जो कुछ भी मिला है, वह सब भोजपुरिया दर्शकों के आशीर्वाद के बल पर ही मिला है। सभी फैंस का मेरे ऊपर कर्ज हैं। इस कर्ज को मैं आजीवन चुकाता रहूंगा उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में इस तरह का माहौल बनाया जा रहा है कि कलाकार दर्शकों के बीच नहीं जायें। इसकी जांच पड़ताल होनी चाहिए।


Copy