4 साल बाद बड़े पर्दे पर आए आमिर : फिल्म रिलीज से पहले देशवासियों से मांगी माफी, जानें क्या है मामला

Edited By:  |
4 saal bad bade parde par aaye aamir 4 saal bad bade parde par aaye aamir

DESK : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट इन दिनों अपने आगामी फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हैं। आमिर खान 4 साल बाद फिल्म ’लाल सिंह चड्ढा’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है। आमिर खान के इस फिल्म को एक वर्ग के लोग बहिष्कार कर रहें हैं। सोशल मिडिया पर 'बायकॉट लाल सिंह चड्ढा' ट्रेंड करने लगा है। अब इस मुद्दे पर आमिर खान ने लोगों से मांफी मांगी है।

हिन्दी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता अमिर खान ने लोगों से मांफी मांगते हुए कहा की ’अगर किसी का मैंने दिल दुखाया है तो मुझे माफ कर दें’ दरअसल 2015 में एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने कहा था कि उनकी वाइफ किरण राव को बढ़ते असहिष्णुता से अपने ही देश में रहने में डर लगता है। मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपने फिल्म के बढ़ते विरोध पर एक मिडिया इवेंट में कहा की मुझे अपनी ऑडियंस पर भरोसा है, मैं किसी का दिल नहीं दुखाना चाहता हूं, अगर मैंने किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाया है तो मुझे उस बात का दुख है।

आमिर खान ने लोगों से कहा कि 'फिल्म देखिए, बहुत मेहनत से बनाई है' इसी मुद्दे पर आगे बात करते हुए आमिर खान ने कहा कि मैं चाहूंगा कि ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म देखें, हमने बड़ी मेहनत से फिल्म बनाई है, सौकड़ों लोगों की मेहनत से बनती है एक फिल्म। मुझे उम्मीद है कि लोगों को पसंद आएगी। हॉलीवुड मूवी 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी अडैप्टेशन है फिल्म ’लाल सिंह चड्ढा’ अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में Aamir Khan के साथ करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य लीड रोल में हैं।

अंशुमन--


Copy