शो के दौरान खेसारी पर हमले का विरोध, बिहार के कई जिलों में सड़क जाम

Edited By:  |
393 393

पटनाः भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव के वैशाली जिले में शो के दौरान हमले के विरोध में उनके समर्थकों ने बिहार के कई जिलों में सड़क को जाम किया है। समर्थक दोषियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं और सुरक्षा देने की मांग कर रहे हैं। हमले के एक दिन बाद से ही उनके फैंस सोशल मीडिया में बिहार बंद को प्रचार प्रसार कर रहे थे।

बिहार के कई जगहों में सड़क जाम

हाजीपुर-वैशाली जिले के हाजीपुर-महनार मार्ग को बिदुपुर के कठौलिया गांव के साथ उनके समर्थकों ने सड़क को जाम किया है। जाम का समर्थन जाप कार्यकर्ता भी यहां पर कर रहे हैं।

मसौढ़ी- समर्थकों ने एनएच 83 पर मसौढ़ी जहानाबाद मार्ग पर सलेमपुर गांव के सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। समर्थकों ने आगजनी कर रोड जाम किया। जिससे वाहनों की लंबी लाइन के कारण यात्री परेशान हैं।

बाढ- गुलाब बाग में उनके प्रशंसकों ने आगजनी कर एनएच 31 जाम कर हंगामा किया। गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। प्रशंसकों सीएम से सुरक्षा देने की मांग कर रहे हैं।

आरा- हमले के विरोध में समर्थकों ने एनएच 30 जगदीशपुर थाना के कौरा गांव के पास सड़क जाम कर दिया। जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

वैशाली जिले के चकौसन में हुआ था हमला

खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में शनिवार की रात भारी हंगामा हुआ था। भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि कुर्सी उठाकर पटकने लगी। कई गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दिया। जैसे तैसे स्टेज से खेसारी और डांसरों ने भाग कर जान बचाई थी। खेसारी जिस गाड़ी से आए थे। उस गाड़ी में भी लोगों ने तोड़फोड़ कर दिया था। यह घटना वैशाली जिले के बिदपुर थाना क्षेत्र के चकौसन में हुई थी। हमले के बाद खेसारी ने कहा था कि शो में उनकी हत्या की साजिश रची गई थी।


Copy