BJP प्रत्याशियों को जिताने के लिए 3 भोजपुरी स्टारों ने पटना में लगाया दम

Edited By:  |
2988 2988

पटनाः भाजपा प्रत्याशियों को जिताने के लिए गुरुवार को तीन भोजपुरी एक्टर पटना पहुंचे और तीनों ने लोगों से भाजपा प्रत्याशियों को जिताने के लिए कमल का बटन दबाने की अपील की। अब 23 मई को पता चलेगा की इस दम का कितना असर होता है।

दानापुर में निरहुआ का रोड शो

पाटलिपुत्र लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल को जिताने के लिए दानापुर में भोजपुरी एक्टर और आजमगढ़ से चुनाव लड़ रहे दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने रोड शो किया और लोगों से रामकृपाल को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

मनोज तिवारी ने पटना में किया सभा

भाजपा दिल्ली के अध्यक्ष और भोजपुरी एक्टर रह चुके मनोज तिवारी भी पटना पहुंचे और गोलघर और मिठापुर में सभा कर पटना साहिब से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद को जिताने की अपील की। इस दौरान मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मनोज ने लोगों से दावा कि कमल को वोट दिजिए वह लोग जोंक की तरह खत्म हो जाएंगे।

पवन सिंह ने भी पटना में की सभा

एक्टर और सिंगर पवन सिंह ने भी पटना के राजीव नगर में पटना साहिब से उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के लिए चुनावी सभा को संबोधित किया। पवन ने अपने अंदाज में लोगों से रविशंकर को जिताने की लोगों से अपील की। इसके अलावे पवन ने बक्सर के सिमरी में भी चुनावी सभा को संबोधित किया।


Copy