अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में पथराव, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Edited By:  |
1650 1650

औरंगाबादः देव सूर्य महोत्सव में मंगलवार की रात भोजपुरी गायिका अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में पहुंची भीड़ बेकाबू हो गई और जमकर पथराव कर दिया। वहीं रोड़ेबाजी के बादपुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। जिससे गुस्साई भीड़ने कई कुर्सियां तोड़ डालीं। हंगामे को रोकने के लिए प्रशासन ने मंच से अपील भी की, लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ। फिर स्थिति को देखते हुए कार्यक्रम को बीच मे ही बंद कर दिया गया।

कार्यक्रम में पथराव देख मौके से निकले डीएम

आपको बता दें कि कार्यक्रम को देखने के लिए डीएम राहुल रंजन महिवाल परिवार के साथ आए थे। पथराव के बाद डीएम राहुल रंजन महिवाल कार्यक्रम से निकल गए। कार्यक्रम में काफी संख्या में सुरक्षा बल भी मौजूद थे, जिन्होंने युवकों को रोड़ेबाजी रोकने का प्रयास किया। हंगामा देख एसडीओ ने कार्यक्रम को रद्द करने की घोषणा की और लोगों से वापस जाने को कहा।

अक्षरा का गाना शुरू होते ही कर दिया हंगामा

अक्षरा सिंह का गाना शुरू होते ही लोगों से एसडीपीओ ने भीड़ को शांत रहने एवं शांतिपूर्वक कार्यक्रम देखने की अपील भी की थी। मगर व्यवस्था से ज्यादा पहुंचे लोगजगह नहीं मिलने के कारण आक्रोशित होगए और रोड़ेबाजी शुरू कर दी। जिसके बाद अक्षरा सिंह के कार्यक्रम को देर के लिए बंद कर दिया गया। कुछ देर बाद जैसे ही अक्षरा सिंह स्टेज पर आईं लोगों ने फिर से हंगामा शुरू कर दिया। बेकाबू भीड़ बैरिकेटिंग पर चढ़कर पंडाल में घुसने की कोशिश करने लगी और रोड़ेबाजी शुरू कर दी। जिसके कारण कार्यक्रम को बीच मे रोक दिया गया।


Copy