सपना की शोहरत ही बनी थी सुसाइड की कोशिश का कारण, फिर ऐसे हो गई फेमस

Edited By:  |
1013 1013

पटनाः हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी को फेमस करने में सोशल मीडिया का बहुत बड़ा हाथ है। जिसके कारण ही सपना को शोहरत मिली। इनके हर कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया में हरियाण से लेकर पूरे देश में शेयर होता गया और सपना फेमस होती गई। यही शोहरत सपना का सुसाइड का कारण बन गया और एक दिन सपना जहर खाकर सुसाइड की कोशिश कर बैठी।

वीडियो होता रहा शेयर

फेमस होने के कारण कई कैसेट कंपनियां भी सपना के संपर्क में आ गई और हर कार्यक्रम का रिकॉर्ड कर सीडी कैसेट बाजार में लाने लगी। इसके माध्यम से सपना घर-घर तक लोगों तक पहुंचने लगी। चाहे वह मोबाइल के माध्यम से हो या कैसेट के। भले ही हरियाणा के गाने कुछ लोगों को समझ में नहीं आए। लेकिन उसे डांस स्टेज पर लोग जमकर डांस करने लगे।

केस होने के बाद हो गई थी तनाव में

सपना के सफलता के दौरान ही सपना को किसी की नजर लग गई। गुडगांव में सपना रागिनी गा रही थी। इसको लेकर किसी ने जाति शब्द के प्रयोग को लेकर किसी ने केस कर दिया। इस दौरान कोर्ट के परेशानियों के साथ ही सपना को सोशल मीडिया में लोग गलत कमेंट करने लगे। जिसके कारण सपना परेशान हो गई और एक दिन सुसाइड करने का फैसला कर लिया। गंभीर स्थिति में परिवार के लोगों ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया। भगवान और लोगों की दुआ से सपना ठीक हो गई। लेकिन सपना ने सुसाइड नोट भी लिखा था कि कैसे उनको सोशल मीडिया में परेशान किया जा रहा था। जिसके कारण वह तनाव में रहने लगी। सुसाइड की कोशिश कर बैठी।

सुसाइड से हुई फेमस तो पहुंची बिग बॉस

सपना ठीक हुई तो फिर से अपनी शो की और लौट गई। बिग बॉस 11 में सपना को मौका मिला। सपना ने अपने अदा और मनोरंजन से बिग बॉस में खुब सुर्खिया बंटोरी। लोगों से लड़ाई भी खूब की। बिग बॉस से बाहर होने के बाद सपना और फेमस हो गई थी। जिसके बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक सपना को आइटम सांग के ऑफर आने लगे। सपना ने कई बॉलीवुड के आइटम सांग किए। भोजपुरी के भी कुछ सांग किया। इसके साथ ही सपना का शो की डिमांड बढ़ती गई। यहां तक की बिहार में शो से लेकर शादी तक के कार्यक्रम में सपना को लोग बुलाने लगे। स्थिति यह है कि सपना के शो के लिए लोगों को महीनों इंतजार करना पड़ता है।

रिपोर्टः मनीष कुमार


Copy