news-details

नोएडा:जितेंद्र के परिजनों से मिलने पहुंचे कांग्रेस नेता राजबब्बर, पुलिस को बताया \'वर्दी वाला बदमाश\' VIDEO

फोर्टिस अस्पताल में जितेंद्र के परिजनों से कांग्रेस नेता राजबब्बर मिलने पहुंचे हैं। उन्होंने पूरे थाना और आलाधिकारियों को सस्पेंड करने का मुद्दा उठाया। साथ ही राजबब्बर ने पुलिस को वर्दी वाला बदमाश बताया है।

इसके अलावा नोएडा में जिम ट्रेनर को गोली मारने के विरोध में डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के वकीलों ने हड़ताल की है। साथ ही वकीलों ने सीबीआई जांच की मांग भी की है। उन्होंने मुताबिक दारोगा ने मुठभेड़ कर प्रमोशन पाने के लिए गोली मारी थी।

बता दें कि यूपी के गौतम बुद्ध नगर जिले में नोएडा सेक्टर 122 में शादी समारोह से घर लौट रहे जिम ट्रेनर को पुलिस के दरोगा ने गोली मार दी। घायल व्यक्ति का नाम जितेंद्र यादव है जिसे नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायल की हालत नाजुक बताई जा रही है क्योंकि गोली उसकी गर्दन के पास रीढ़ की हड्डी में फंसी है। नोएडा के एसएसपी लव कुमार ने बताया आरोपी दारोगा को गिरफ्तार करने के साथ उसे सस्पेंड कर दिया गया है। इसके अलावा एसएसपी ने चार सिपाहियों को लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया है।  पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 307 का मुकदमा दर्ज किया है।

अस्पताल के डॉक्टर ने बताया घायल के शरीर में गोली अभी फंसी है जो गले के पास रीढ़ की हड्डी में अटक गयी है । घायल जितेंद्र के साथ मौजूद उसके साथियों ने बताया कि गोली मारने वाला व्यक्ति दारोगा विजय दर्शन है जो जितेंद्र और उसके साथियों का फर्जी एनकाउंटर करने की फिराक में था। मौके पर मौजूद सोनू और लखन यादव ने बताया कि जिम ट्रेनर के साथ शादी समारोह से लौट रहे उसके बाकी साथियों को पुलिस ने गायब कर दिया है जिससे किसी तरह मामले को दबाया जा सके। उन्होंने बताया कि जितेंद्र का कोई अपराधिक रिकॉर्ड नहीं है वह पृथला खंजरपुर गांव में जिम चलाकर अपना गुजर बसर करता है।

You can share this post!

Leave Comments

madhuranjan kumar:   This Demo Message
madhuranjan kumar:    This Is Demo Message
Chandu.lal.marandi:   


You have characters left.